National News

पंजाब में भीड़ ने किया कंगना रनौत की कार पर ‘हमला’!

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत, जो कुछ विषयों पर अपनी राय के कारण अक्सर विवादों में रहती हैं, को शुक्रवार को पंजाब में एक भीड़ ने घेर लिया, जिस पर उनके द्वारा किसान होने का आरोप लगाया गया था।

The क्वीन ’अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कहानियों पर वीडियो की एक श्रृंखला साझा करते हुए दावा किया कि उनकी कार पर कुछ किसानों द्वारा हमला किया गया है। उन्होंने लिखा, “जैसे ही मैं पंजाब में दाखिल हुई भीड़ ने मेरी कार पर हमला कर दिया… वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं।”

वीडियो में, कंगना ने खुलासा किया, “मैं हिमाचल से निकली और पंजाब पहुंची क्योंकि मेरी उड़ान रद्द कर दी गई थी। मेरी कार को भीड़ ने घेर लिया है जो खुद को किसान बता रही है और मुझ पर हमला कर रही है।

यह कहते हुए कि वह इस व्यवहार से बहुत हैरान थी, कंगना ने आगे उल्लेख किया कि भीड़ ने उसके साथ गाली-गलौज की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। स्थिति को “मॉब लिंचिंग” बताते हुए अभिनेता ने उनकी “सुरक्षा” पर सवाल उठाया।

“अगर मेरे पास इतनी सुरक्षा न हो तो मेरा क्या होगा?” वीडियो में कंगना से पूछा कि यह उनके नाम पर राजनीति करने वाले लोगों का नतीजा है। “अगर पुलिस यहां नहीं होती तो वे खुलेआम लिंचिंग कर रहे होते। धिक्कार है इन लोगों पर!” उसने कहा।

बाद के एक वीडियो में, उसे एक महिला प्रदर्शनकारियों से हाथ मिलाते और उससे बात करते हुए देखा जा सकता है। “प्यार सभी को जीत लेता है। सभी ने मुझे उनसे बात करने के खिलाफ चेतावनी दी, लेकिन मैंने किया, ”उसने वीडियो के साथ लिखा।

कंगना को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि उन्होंने किसानों और महिला प्रदर्शनकारियों के बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहा था, लेकिन उनका जिक्र था जो दिल्ली के शाहीन बाग में विरोध कर रहे थे। बाद में, कंगना ने पंजाब पुलिस को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए धन्यवाद दिया और अपने अनुयायियों को सूचित किया कि उन्हें आगे बढ़ने की अनुमति दी गई है और वह सुरक्षित हैं।

कथित तौर पर चंडीगढ़-ऊना राजमार्ग पर बुंगा साहिब, कीरतपुर साहिब में हुआ आंदोलन, हाल ही में उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के प्रति अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए दर्ज किया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महीने की शुरुआत में टेलीविजन पर राष्ट्र को कानूनों से अवगत कराया था।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

Leave a Reply Cancel reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%%footer%%