वानखेड़े का परिवार राज्यपाल से मिला, परिजनों ने मलिक के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई! 2

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार के सदस्यों ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और राज्य राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक द्वारा निशाना बनाए जाने के लिए अपना विरोध दर्ज कराया।

इसके साथ ही, वानखेड़े की एक चाची, जिसकी पहचान गुनफाबाई भालेराव के रूप में की गई, ने मलिक के खिलाफ औरंगाबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि राकांपा मंत्री के खिलाफ अपने परिजनों को “मुस्लिम” कहने के लिए अत्याचार का आरोप लगाया जाए।

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर, पिता ज्ञानदेव और बहन यास्मीन ने राजभवन में जाकर राज्यपाल को उस स्थिति से अवगत कराया, जो पिछले कुछ हफ्तों में मलिक ने एनसीबी अधिकारी पर एक सीरियल एक्सपोज शुरू करने के बाद झेली थी।

“हमने उन्हें बताया कि हम किस तरह के उत्पीड़न का सामना कर रहे हैं, हमें विभिन्न वर्गों से धमकियां मिल रही हैं, और हमारे खिलाफ लगाए गए आरोप। राज्यपाल ने हमें संयम बरतने की सलाह दी, ”क्रांति रेडकर ने बाद में मीडियाकर्मियों से कहा।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने यह भी कहा कि सच्चाई और झूठ के बीच इस लड़ाई में दोषियों को दंडित किया जाएगा, और परिवार का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

वानखेड़े द्वारा 2 अक्टूबर को लक्जरी जहाज कॉर्डेलिया क्रूज पर सवार एक कथित रेव पार्टी पर छापा मारने और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई युवाओं को पकड़ने के बाद पिछले चार हफ्तों से राज्य में एक बड़ा राजनीतिक युद्ध चल रहा है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more