केसीआर को लेकर भाजपा के बंदी संजय ने दिया बड़ा बयान! 4

केसीआर देशद्रोही हैं, उदास और चिंतित हैं: भाजपा के बंदी संजय

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए, तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय ने सोमवार को केसीआर को “झूठ बोलने” के लिए नारा दिया और राज्य में लोगों को धोखा देने के लिए उन्हें “देशद्रोही” कहा। संजय ने केसीआर पर केंद्र द्वारा किसानों से उबले चावल नहीं खरीदने के मुद्दे पर किसानों से “झूठ” बोलने के लिए भी हमला किया, जो कि विवाद का भी विषय बन गया है।

एक दिन पहले, केसीआर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांदी संजय (जो करीमनगर से लोकसभा सांसद भी हैं) से कहा कि वे “ढीली बातों से परहेज करें”। हालांकि संजय ने कड़े शब्दों में केसीआर की आलोचना की। “जब आप (AI) MIM के साथ गठबंधन करते हैं तो आप हिंदू कैसे हैं? तो क्या आप देश भक्त हैं या वह (एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी) हैं?” तेलंगाना भाजपा प्रमुख ने बयानबाजी से पूछा।

बांदी संजय ने यह भी आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने हुजूराबाद उपचुनाव पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए, और आगे दावा किया कि टीआरएस ने प्रत्येक मतदाता को 6000 रुपये नकद के साथ रिश्वत दी। “आपका वोट शेयर क्या है? हमारे ऊपर जा रहा है। हमने जीएचएमसी चुनाव, दुबक उपचुनाव और हुजुराबाद में जीत हासिल की है। मुख्यमंत्री उदास हैं और काफी तनाव में हैं।”

भारतीय सीमा में कथित चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर मुख्यमंत्री द्वारा केंद्र से सवाल करने के बाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख ने जवानों के “अपमान” के लिए केसीआर पर बार-बार हमला किया। “यदि आप Google पर ‘भारत के अपशिष्ट साथी’ खोजते हैं, तो आप देखते हैं कि खोज में कौन दिखाई देगा। क्या आपने चोर को देखा है? वह कहेंगे ‘मैंने चोरी नहीं की है’, बंदी संजय ने केसीआर को चिढ़ाते हुए कहा।

सितंबर से, तेलंगाना सरकार केंद्र से किसानों से उबले हुए चावल खरीदने के लिए कह रही है। केसीआर ने रविवार को दावा किया कि केंद्र स्थिति पर ध्यान नहीं दे रहा है। यह पूछे जाने पर कि टीआरएस सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर वैट (मूल्य वर्धित कर) क्यों नहीं घटाया है, उन्होंने केंद्र से ईंधन पर सभी उपकर हटाने की मांग की।

संजय ने यह भी दावा किया कि शादी मुबारक, कल्याण लक्ष्मी, पेंशन आदि जैसी कुछ योजनाओं को छोड़कर, टीआरएस सरकार ने लोगों को बहुत कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा, ‘हमने (बीजेपी शासित केंद्र) बाथरूम, हाइवे और हरिता हरम के लिए फंड दिया है। आप तेलंगाना के गद्दार हैं। क्या आप भूल गए हैं कि विरोध करने पर खम्मम में किसानों को पीटा गया था?” प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पूछा।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more