National News

भाजपा मंडल अध्यक्ष का आंध्र प्रदेश में अपहरण!

भाजपा मंडल अध्यक्ष का आंध्र प्रदेश में अपहरण! 1

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आंध्र प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीराजू ने मंगलवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पत्र लिखकर एक भाजपा नेता और मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण रेड्डी के अपहरण की शिकायत की।

सोमू ने पत्र में लिखा है कि पार्टी की एक नेता और पूर्व विधायक जया रामुलु और नीलकांत ने उन्हें सूचित किया कि बडवेल निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा मंडल अध्यक्ष कलासापाडु का सुबह अपहरण कर लिया गया था। भगवा पार्टी ने पंचायत राज मंत्री पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी, अविनाश रेड्डी और अन्य वाईएसआरसीपी नेताओं को दोषी ठहराया।

उन्होंने कहा कि जिन दो नेताओं ने उन्हें अपहरण की सूचना दी थी, वे सुबह से ही रामकृष्ण रेड्डी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ था।

इसके अलावा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि कलासापाडु के स्वयंसेवकों ने उन्हें सूचित किया कि पहले उन्होंने पेडिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी और अन्य वाईएसआरसीपी नेताओं को अपहृत भाजपा नेता के घर में प्रवेश करते देखा था। इसके बाद, नारंगी लोग कथित तौर पर पोरुममिला से कलासापाडु पहुंचे और जगह के बाहरी इलाके में पेडिरेड्डी रामचंद्र रेड्डी और अविनाश रेड्डी वाहनों के काफिले को “तीन अन्य लोगों के साथ अपहृत भाजपा नेता” को ले जाते हुए देखा।

इसके बाद, स्वयंसेवक कथित तौर पर रामकृष्ण रेड्डी के घर पहुंचे और पता चला कि मंत्री पेड्डीरेड्डी रामचंद्र रेड्डी, सांसद अविनाश रेड्डी और अन्य वाईएसआरसीपी नेता जबरन रामकृष्ण रेड्डी और तीन अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने वाहन में ले गए और चले गए।

“उन्होंने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, उनके साथ दुर्व्यवहार किया और चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने पर उन्हें धमकाया। सभी लोगों ने मिलकर साजिश की और अपराध किया और रामकृष्ण रेड्डी और अन्य पर पूर्ववत प्रभाव डाला और उन्हें घर से बाहर खींच लिया।

इसके अलावा, पत्र में सोमू ने लिखा है कि वाईएसआरसीपी नेताओं ने रामकृष्ण रेड्डी और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के जीवन को खतरे में डालने का कार्य किया और उन्हें आपराधिक बल का उपयोग करके प्रचार के लिए बाहर जाने से रोका।

भाजपा ने डीजीपी से संदिग्धों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और सभी पुलिस अधिकारियों को मंत्री के साथ निलंबित और स्थानांतरित करने की मांग की और घटना को देखा और उच्च अधिकारी को घटना की सूचना देने में विफल रही।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: