National News

यूएस-आधारित Qentelli ने टेक जॉब्स के लिए सप्ताह भर चलने वाले हायरिंग फेस्ट की घोषणा की

यूएस-आधारित Qentelli ने टेक जॉब्स के लिए सप्ताह भर चलने वाले हायरिंग फेस्ट की घोषणा की 1

तकनीकी नौकरियों के लिए 26 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक शुरू होने वाले एक सप्ताह के लंबे हायरिंग फेस्ट की घोषणा अमेरिका स्थित Qentelli द्वारा की गई है, जो एक प्रमुख वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो ऑर्केस्ट्रेटेड इंजीनियरिंग के माध्यम से निरंतर वितरण पर ध्यान केंद्रित करती है।

अपने भर्ती अभियान के माध्यम से, कंपनी ने कहा कि उत्सव के अंत में कम से कम 300 लोगों को काम पर रखने और भर्ती करने पर ध्यान केंद्रित करने वाले 30,000 से अधिक पेशेवरों तक पहुंचने की उनकी योजना है।

वॉक-इन ड्राइव प्रौद्योगिकी में विभिन्न भूमिकाओं में काम पर रखने पर केंद्रित है, जिसमें DevOps पेशेवर – क्लाउड, एंगुलरजेएस, नोडजेएस और यूआई / यूएक्स देव, एडब्ल्यूएस, एज़्योर या प्रासंगिक तकनीक में अनुभव वाले पूर्ण-स्टैक डेवलपर्स, ऑटोमेशन इंजीनियर (सेलेनियम) शामिल हैं। और TOSCA), प्रदर्शन इंजीनियर, .Net डेवलपर, और SAP पेशेवर (ABAP, SD, Concur और FICO)।

कंपनी ने गुरुवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि वह प्रासंगिक अनुभव वाले अनुभवी पेशेवरों और कंप्यूटर विज्ञान, कंप्यूटर इंजीनियरिंग या इसी तरह के क्षेत्र में स्नातक की डिग्री की तलाश कर रही है।

ऑटोमेशन, इंटेलिजेंट टेस्टिंग, रोबोटिक्स, एआई, एमएल और न्यूरल नेटवर्क पर उद्योग-अग्रणी पाठ्यक्रम / प्रमाणन वाले उम्मीदवारों को एक फायदा होगा।

इच्छुक उम्मीदवार सलारपुरिया सत्त्व नॉलेज सिटी, ऑक्टेव ब्लॉक, चौथी मंजिल यूनिट 2 बी में केंटेली के हैदराबाद कार्यालय में चल सकते हैं।

उत्सव का कैलेंडर इस प्रकार है:

26 अक्टूबर – स्वचालन (सेलेनियम और टोस्का) और प्रदर्शन इंजीनियर्स

27 अक्टूबर – .नेट फुल स्टैक डेवलपर्स


28 अक्टूबर – SAP (ABAP, SD, Concur और FICO)

29 अक्टूबर – DevOps, AngularJS, UI डेवलपर्स और NodeJS

Qentelli ने कहा कि ड्राइव का उद्देश्य कंपनी की संस्कृति और कार्यस्थल को प्रदर्शित करना और स्थानीय उम्मीदवारों को नॉलेज सिटी, हैदराबाद में अपने ग्लोबल इनोवेशन सेंटर का दौरा करने की अनुमति देना है। प्रणव सभरवाल, जो हाल ही में यूएस-आधारित कंपनी में टैलेंट एक्विजिशन के वरिष्ठ निदेशक के रूप में शामिल हुए, इस अभियान का नेतृत्व करते हैं।

क्वेंटिल्ली ने कहा कि वह असाधारण प्रतिभा को जहाज पर रखने में कंपनी की मदद करने की कल्पना करता है। “प्रणव भारत और विदेशों में कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों में अपने पूर्व कार्यकाल के माध्यम से प्राप्त इस भूमिका के लिए अनुभव का खजाना लाता है,” प्रेस नोट पढ़ा।

“अगले तीन वर्षों में, Qentelli डिजिटल परिवर्तन समाधान प्रदाता बाज़ार के एक महत्वपूर्ण हिस्से को जब्त करने के लिए तैयार है। इस साल अकेले, हम दिसंबर तक अतिरिक्त 500 अनुभवी लोगों को दोगुना करने की राह पर हैं, ”कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष, राशी श्रीवास्तव ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी कई रणनीतिक क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति मजबूत कर रही है, खासकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और एमएल में।

Qentelli में प्रतिभा अधिग्रहण के वरिष्ठ निदेशक प्रणव सभरवाल ने टिप्पणी की, “इस अभियान से हमें उन भावुक व्यक्तियों को काम पर रखने में मदद मिलेगी जो हमारे मिशन में विश्वास करते हैं, और यह हमारे हाइपर-ग्रोथ के अगले चरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।”

भर्ती अभियान 2021 के अंत तक 500 से अधिक भूमिकाओं को नियुक्त करने के लिए भारत में Qentelli की हाल ही में घोषित विस्तार योजना के अनुरूप है। इसका लक्ष्य 2023 के अंत तक एक बिलियन अमरीकी डालर का मूल्यांकन करना है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक आधार में इसकी जबरदस्त वृद्धि हुई है। २०२० और २०२१ में, सौ प्रतिशत ग्राहक प्रतिधारण और कम कर्मचारी स्तर के साथ।

इसने अपने ग्राहकों की बढ़ती डिजिटल जरूरतों को पूरा करने और आधुनिक डिजिटल व्यवसायों के लिए तेज, बेहतर, लागत प्रभावी समाधान देने के लिए लोगों का सही समूह प्राप्त करने के लिए अपनी टीम का विस्तार करने के मिशन पर होने का दावा किया। वर्तमान नौकरी के उद्घाटन के बारे में अधिक जानने और

कार्यक्रम के लिए आवेदन करने के लिए, यहां क्लिक करें:

https://www.qentelli.com/qdrive/hiringfest

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: