बेलगाविक में मोरल पुलिस द्वारा हिंदू पुरुष, मुस्लिम महिला को पीटा गया! 3

बेलगावी के एक पार्क में अपनी महिला मुस्लिम मित्र के साथ जा रहे एक हिंदू लड़के की अज्ञात भीड़ ने पिटाई कर दी। यह ध्यान देने योग्य है कि कर्नाटक का यह विशेष शहर मुस्लिम विरोधी अपराधों की एक श्रृंखला का गवाह रहा है।

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, 17 अक्टूबर की सुबह, चिंचली गांव के राहुल राजू गुरव और संकेश्वर गांव के शकीरा बानो बेलागवी बस स्टेशन पर एक ऑटो-रिक्शा की प्रतीक्षा कर रहे थे ताकि उन्हें पास के एक पार्क में ले जाया जा सके।

दोस्त एक ऑटो-रिक्शा में सवार हुए और ड्राइवर से उन्हें पार्क में ले जाने के लिए कहा। ऑटो चालक ने देखा कि लड़की ने बुर्का पहना हुआ है और लड़के ने माथे पर सिंदूर लगाया हुआ है, तो वह दोनों को पार्क के बजाय अमन नगर में एक खाली प्लॉट में ले गया।

इसी बीच चालक ने अपने दोस्तों को फोन कर खाली प्लॉट पर आने को कहा। चालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़के की पिटाई की और उसे मुस्लिम लड़की के साथ न घूमने की चेतावनी दी। भीड़ ने लड़की को धक्का दिया और उसे “अपने समुदाय से एक दोस्त खोजने” के लिए कहा। यह घटना बेलगावी में ही एक हिंदू लड़की के साथ कथित प्रेम संबंध को लेकर राम सेना द्वारा एक मुस्लिम व्यक्ति का सिर कलम करने के कुछ दिनों बाद की है।

बाद में लड़का-लड़की माला मारुति थाने गए और शिकायत दर्ज कराई। पीड़ितों ने शिकायत में कहा कि हमलावरों ने उनके मोबाइल फोन और उनके पास रखे 20 हजार रुपये छीन लिए। यह घटना बेलगावी में आयुध पूजा के दौरान एक हिंदुत्व ब्रिगेड के तलवारों से नाचने के एक दिन बाद की है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more