हैदराबाद में नौकरियां: सेल्सफोर्स फ्रेशर्स से आवेदन आमंत्रित करता है 4

अमेरिका स्थित कंपनी सेल्सफोर्स के रूप में हैदराबाद में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक और अवसर फ्रेशर्स से आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

कंपनी द्वारा अपनी वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, पद “एसोसिएट मेंबर ऑफ टेक्निकल स्टाफ” का है और कार्य स्थान हैदराबाद और बैंगलोर है।

कंप्यूटर विज्ञान, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, या कंप्यूटर विज्ञान में विशेषज्ञता के साथ समकक्ष विषयों में 2021 में बी.ई / बी.टेक की डिग्री पूरी करने वाले व्यक्ति पद के लिए पात्र हैं।

उम्मीदवारों के पास जावा/सी++/पायथन के साथ अकादमिक या पेशेवर/इंटर्नशिप का अनुभव, ऑब्जेक्ट-ओरिएंटेड प्रोग्रामिंग/डिजाइन की समझ, वेब प्रौद्योगिकियों का कार्यसाधक ज्ञान और मजबूत विश्लेषणात्मक और समस्या-समाधान कौशल होना चाहिए।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (यहां क्लिक करें) पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हैदराबाद में नौकरियां
हैदराबाद में विभिन्न नौकरियों के लिए भर्ती प्रक्रिया धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। 2020 में भारत में महामारी फैलने के बाद कई क्षेत्रों में यह बाधित हो गया था।

हाल ही में, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) ने B.E. / बी.टेक / एम.ई. / एम.टेक / एमसीए / एम.एससी डिग्री धारकों को ऑफ-कैंपस ड्राइव के लिए जो अक्टूबर के महीने में आयोजित होने जा रहा है। आवेदनों के पंजीकरण की अंतिम तिथि 24 सितंबर है।

घर से काम
इस बीच, वर्क फ्रॉम होम मॉडल के समाप्त होने की संभावना है क्योंकि हैदराबाद में कंपनियां राज्य में COVID-19 मामलों में गिरावट के कारण वर्क फ्रॉम ऑफिस मॉडल पर विचार कर रही हैं।

हैदराबाद में लगभग सभी कंपनियों ने देश में COVID-19 महामारी के फैलने के बाद से वर्क फ्रॉम होम मॉडल का पालन किया है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more