National News

तेलंगाना सरकार ने बारिश से प्रभावित ग्रेटर हैदराबाद में दो दिन की छुट्टी की घोषणा की

तेलंगाना सरकार ने बारिश से प्रभावित ग्रेटर हैदराबाद में दो दिन की छुट्टी की घोषणा की 1

तेलंगाना सरकार ने लगातार बारिश को देखते हुए ग्रेटर हैदराबाद में बुधवार और गुरुवार को छुट्टी की घोषणा की है।

नगर निगम प्रशासन के सचिव अरविंद कुमार ने आउटर रिंग रोड (ओआरआर) के भीतर सभी निजी संस्थानों, कार्यालयों और गैर-आवश्यक सेवाओं के लिए होम एडवाइजरी के साथ छुट्टी की घोषणा की।

शहर और उपनगरों के कई हिस्सों में अभी भी जलभराव और बिजली के बिना, अधिकारियों ने स्कूलों और कॉलेजों के लिए ऑनलाइन कक्षाओं के लिए भी अवकाश घोषित कर दिया है।

नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के.टी. रामा राव और पशुपालन मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने स्थिति का जायजा लेने के लिए शहर के अधिकारियों के साथ आपात बैठक की।

पुलिस महानिदेशक एम. महेंद्र रेड्डी ने लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह किया है। “यह समय फिर से अपने आप को बाहर आने से रोकने का है। लोगों से अनुरोध है कि सहायता के लिए #Dial100 और DRF टीमों पर 040-29555500 पर अपनी पुलिस से संपर्क करें, ”उन्होंने ट्वीट किया।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि लोगों को सलाह दी जाती है कि जब तक कोई आपात स्थिति न हो, तब तक घर के अंदर ही रहें।

“यातायात सलाह आपकी सुरक्षा और सुरक्षा के लिए है। कृपया उनका अनुसरण करें। हमारे अधिकारी कल रात से काम कर रहे हैं ताकि आपको कम से कम असुविधा हो। मैंने बहुत से दर्शकों को जहांनुमा के पास सड़कों पर आते देखा। कृपया पानी कम होने तक सड़कों पर आने से बचें, ”उन्होंने ट्वीट किया।

इस बीच, राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन ने ट्वीट किया कि लगातार भारी बारिश और उसके बाद हम सभी चिंतित हैं। उन्होंने लिखा, “सरकार के अलावा, हममें से हर किसी को हर संभव तरीके से पीड़ित लोगों की मदद करने और साझा करने के लिए भाग लेना चाहिए, तेलंगाना रेडक्रॉस स्वयंसेवकों के साथ बातचीत आज 2 उनके काम की सराहना करते हैं और उन्हें आगे प्रेरित करते हैं,” उसने लिखा।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: