National News

COVID-19: रवि शास्त्री, भरत अरुण और श्रीधर का RT-PCR रिपोर्ट पॉजिटिव!

COVID-19: रवि शास्त्री, भरत अरुण और श्रीधर का RT-PCR रिपोर्ट पॉजिटिव! 3

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर सभी ने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए अपने आरटी-पीसीआर परीक्षणों के सकारात्मक परिणाम लौटाए हैं। वे सभी आइसोलेशन से गुजरेंगे और दो निगेटिव रिजल्ट आने के बाद ही बाहर आ सकेंगे। वे 10 से 14 सितंबर तक खेले जाने वाले मैनचेस्टर टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे।

एएनआई से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने पुष्टि की कि तीनों ने अपने आरटी-पीसीआर परीक्षणों के सकारात्मक परिणाम लौटाए हैं। सूत्र ने कहा, “दुर्भाग्य से, उनके आरटी-पीसीआर परीक्षण के परिणाम सकारात्मक हैं और उन सभी को अलग-थलग करने की आवश्यकता होगी और दो नकारात्मक परिणाम आने के बाद ही बाहर आ सकते हैं।”

चौथे दिन का खेल शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले, बीसीसीआई ने कहा कि उसकी मेडिकल टीम ने शास्त्री, भरत अरुण, श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल को एहतियात के तौर पर अलग कर दिया था, क्योंकि शनिवार शाम शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया था।

यह भी पढ़ें-मिस्बाह ने छोड़ा पाकिस्तान के मुख्य कोच का पद, गेंदबाजी कोच वकार यूनुस ने भी दिया इस्तीफा
टीम इंडिया दल के शेष सदस्यों ने दो पार्श्व प्रवाह परीक्षण किए – एक शनिवार की रात और दूसरा रविवार की सुबह। नकारात्मक COVID रिपोर्ट वापस करने पर सदस्यों को इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन के लिए आगे बढ़ने की अनुमति दी गई।

“बेशक, हम रवि भाई को बड़े पैमाने पर याद कर रहे हैं। रवि भाई, भरत अरुण और आर श्रीधर इस सेटअप का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं, उन्होंने पिछले पांच-छह वर्षों में अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम में एक प्रमुख भूमिका निभाई है। यही है, वे यहाँ नहीं हैं। सुबह में, यह थोड़ा विचलित करने वाला था, हमारे पास एक शब्द था और हमने फैसला किया कि हमें क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत है। हम यहां इस श्रृंखला के लिए हैं, और मुझे लगता है कि लड़कों ने विचलित न होने के लिए अच्छा किया। एक संभावना थी कि हम विचलित हो सकते थे, जिस तरह से उन्होंने खुद को संभाला, उसका श्रेय लड़कों को जाने की जरूरत है, ”रविवार को एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राठौर ने कहा।

“रवि भाई शनिवार रात करीब 8 बजे बीमार महसूस कर रहे थे। कल उन्हें थोड़ी परेशानी हो रही थी, मेडिकल टीम ने लेटरल फ्लो टेस्ट के लिए जाने का फैसला किया और यह पॉजिटिव निकला और तभी हम सभी ने पाया कि वह पॉजिटिव है। करीबी संपर्कों की पहचान की गई और उन्हें अलग-थलग कर दिया गया, इसलिए हम इंतजार करेंगे कि मेडिकल टीम हमें बताए कि वे कब वापस जुड़ सकते हैं, ”उन्होंने कहा।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: