15 सितंबर, 16 को नौकरी चाहने वालों के लिए अमेज़न करियर डे की मेजबानी - ऑनलाइन पंजीकरण करें 5

अमेज़ॅन 15 और 16 सितंबर, 2021 को सभी नौकरी चाहने वालों के लिए करियर दिवस की मेजबानी करने जा रहा है। पहली बार, भारतीय निवासियों के लिए अवसर उपलब्ध कराया गया है।

वर्चुअल रूप से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में अमेजन के नेता और कर्मचारी कंपनी के कार्यस्थल पर हिस्सा लेंगे।

नौकरी चाहने वाले अमेज़ॅन के नेताओं और भर्ती विशेषज्ञों से सुनने के लिए लाइव स्ट्रीम में शामिल हो सकते हैं। वे Amazon HR प्रतिनिधि के साथ करियर कोचिंग सेशन भी बुक कर सकते हैं।

16 सितंबर को सुबह 10 बजे भारत में शुरू होने वाले इस कार्यक्रम के दौरान, अमित अग्रवाल, ग्लोबल सीनियर वीपी और कंट्री हेड अमेज़न इंडिया की विकास कहानी साझा करेंगे, अमेज़न के सीईओ करियर की सलाह देंगे और अमेज़न पर इंटरव्यू क्रैक करने के टिप्स और ट्रिक्स साझा किए जाएंगे। .

इच्छुक व्यक्ति Amazon Career Day (यहां क्लिक करें) में भाग लेने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। जितनी जल्दी हो सके रजिस्टर करें ‘इंडिया – मेन प्रोग्रामिंग एंड करियर कोचिंग’ की स्थिति पहले ही ‘बिक चुकी’ हो गई है।

पहली बार, अमेज़न जापान, जर्मनी, इटली, फ्रांस, स्पेन, यूके और कनाडा जैसे देशों में भी इस कार्यक्रम की मेजबानी करने जा रहा है।

अमेज़न नौकरी चाहने वालों को काम पर रखता है
इस बीच, अमेज़न देश भर के 35 शहरों में 8000 से अधिक रिक्तियों को भरने के लिए नौकरी चाहने वालों की भर्ती कर रहा है। बिजनेस स्ट्रैंडर्ड ने बताया कि इन शहरों में बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, गुड़गांव, मुंबई, कोलकाता, नोएडा, अमृतसर, अहमदाबाद, पाल, कोयंबटूर, जयपुर, कानपुर, लुधियाना, पुणे और सूरत शामिल हैं।

वर्तमान में, कंपनी के पास 1 लाख से अधिक पेशेवर हैं। वैश्विक स्तर पर, कंपनी 55000 लोगों को नियुक्त करने की योजना बना रही है जो कि Google के कर्मचारियों की संख्या का एक तिहाई है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more