अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन 1

लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को यहां कूपर अस्पताल में निधन हो गया। वह बिग बॉस 13 के विजेता थे और लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में उनकी भूमिका के लिए जाने जाते थे। वह 40 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने पीटीआई को बताया, “उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था।”

https://platform.twitter.com/widgets.js

जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई, कई हस्तियों के साथ-साथ उनके प्रशंसकों ने भी शोक संवेदनाओं के साथ ट्विटर पर बाढ़ ला दी।

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “ओएमजी!!! यह बहुत चौंकाने वाला है !!! अपने निकट और प्रियजनों के नुकसान के सदमे और भावना का वर्णन करने में शब्द विफल हो जाएंगे !!! वे चिरशांति को प्राप्त हों !!! नहीं यार !!!!”

https://platform.twitter.com/widgets.js

उनकी बिग बॉस की सह-प्रतियोगी हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, “ओम शांति।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में जोड़ा, “ओह माय गॉड। यह विश्वास करना मुश्किल है। आरआईपी सिद्धार्थ शुक्ला।”

इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला का सफर
सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से … ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन “बालिका वधू” के साथ एक घरेलू नाम बन गए।

वह फिट होने के लिए जाने जाते थे और उन्होंने रियलिटी शो, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ भी जीता था। उन्होंने ‘सावधान इंडिया’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को भी होस्ट किया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more