इंग्लैंड: भीड़ ने सिराज पर फेंके बॉल, भड़के कोहली! 4

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर दर्शकों के स्टैंड से एक गेंद फेंकी गई, भारत के उनके साथी ऋषभ पंत ने खुलासा किया।

टीवी कैमरों ने भारत के कप्तान विराट कोहली को दिखाया, जो उस समय सीमा पर तैनात सिराज से बुधवार को वस्तु को बाहर फेंकने के लिए कह रहे थे।

लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भी कोहली गुस्से में थे क्योंकि बाउंड्री गैलरी के पास कुछ शैंपेन की बोतल के कॉर्क लगे थे और वे क्षेत्ररक्षक केएल राहुल के पास गिर गए थे।

दिन का खेल खत्म होने के बाद जब इस बारे में पूछा गया तो पंत ने खुलासा किया कि क्या हुआ था।

“मुझे लगता है, किसी ने (भीड़ में से) सिराज पर गेंद फेंकी, इसलिए वह (कोहली) परेशान था। आप जो चाहें कह सकते हैं, जप करें, लेकिन क्षेत्ररक्षकों पर चीजें न फेंके। यह क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है, मुझे लगता है, ”पंत ने पहले दिन के खेल के अंत में कहा, जिसमें इंग्लैंड ने भारत को 78 रन पर आउट करने के बाद बिना किसी नुकसान के 120 रन बनाए।

लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले 27 वर्षीय सिराज को भी इस साल की शुरुआत में निशाना बनाया गया था, जब सिडनी में ऑस्ट्रेलियाई भीड़ ने उन्हें गाली दी थी, जिसके कारण कुछ दर्शकों को बेदखल कर दिया गया था और कुछ समय के लिए रोक दिया गया था। प्ले Play।

उस समय सिराज ने अंपायरों से शिकायत की थी कि ऑस्ट्रेलियाई समर्थकों के एक वर्ग द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more