एयरएशिया इंडिया ने मार्च 2022 तक फ्लैश सेल शुरू की 1

बजट एयरलाइन एयरएशिया इंडिया ने गुरुवार को भारत भर के मार्गों पर 914 रुपये (करों सहित एकतरफा) से शुरू होने वाले किराए के साथ फ्लैश सेल की घोषणा की।

एयरलाइन ने कहा, “1 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 तक यात्रा के लिए 4 अगस्त से 6 अगस्त तक अग्रिम बुकिंग के लिए विशेष बिक्री किराए खुले हैं।”

एयरलाइन के अनुसार, जुलाई 2021 में उत्तरदाताओं सहित नवीनतम ‘एयरएशिया इंडिया ट्रैवल इंटेंट सर्वे’ के निष्कर्षों को ध्यान में रखते हुए बिक्री शुरू की गई थी, जिसमें 90 प्रतिशत से अधिक बाहरी यात्रा के पसंदीदा मोड के रूप में उड़ान भरने को प्राथमिकता दी गई थी। जो बाहरी यात्रा की योजना बना रहे हैं।

“पिछले 3 महीनों में यात्रा का प्रमुख उद्देश्य वीएफआर (विजिटिंग फ्रेंड्स एंड रिलेटिव्स) और अवकाश यात्रा के पुनरुत्थान के बीच समान रूप से विभाजित किया गया था, प्रत्येक ने समग्र यात्रा का 1/3 योगदान दिया, जबकि व्यावसायिक यात्रा दोहरे अंकों के योगदान में वापस आ गई, हालांकि अभी भी बहुत कुछ पूर्व-महामारी के स्तर से कम। ”

इसके अलावा, एयरलाइन ने बताया कि लगभग 70 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने अगले 3 महीनों में यात्रा के लिए निश्चित योजनाओं का उल्लेख किया है, जिसमें यात्रा के उद्देश्य त्योहारी सीजन में छुट्टी या अवकाश यात्रा का प्रभुत्व है।

“यात्रा में पुनरुत्थान के लिए आत्मविश्वास की प्राथमिक चिंताएँ या ड्राइवर समान रूप से तीन बाहरी कारकों के बीच वितरित किए जाते हैं – कोविड मामलों की संख्या में गिरावट, सरकारी प्रतिबंधों में ढील और टीकाकरण किया जाना।”

वर्तमान में, एयरएशिया इंडिया 30 एयरबस ए320 विमानों के साथ 17 गंतव्यों और पूरे भारत में 240 से अधिक प्रत्यक्ष और कनेक्टिंग मार्गों के लिए उड़ान भरती है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more