भारत-यूएई उड़ान निलंबन 2 अगस्त तक बढ़ा 1

अबू-धाबी स्थित एतिहाद एयरवेज ने सोमवार को कहा कि भारत से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की राजधानी के लिए उड़ानों का निलंबन 2 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।

ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में, एतिहाद ने कहा, “हमें अभी पुष्टि मिली है कि भारत से उड़ानें 2 अगस्त तक निलंबित हैं, और हमें पूरी तरह से यकीन नहीं है कि इसे बढ़ाया जाएगा क्योंकि यह अधिकारियों पर निर्भर करता है।”

भारत-यूएई उड़ानें 31 जुलाई तक निलंबित रहेंगी: अमीरात
दुबई स्थित अमीरात एयरलाइन ने सोमवार को कहा कि अमीरात ने भारत से संयुक्त अरब अमीरात के लिए उड़ानों के निलंबन को कम से कम 31 जुलाई तक बढ़ा दिया है।

https://platform.twitter.com/widgets.js

एमिरेट्स ने ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में कहा, ‘फिलहाल भारत से हमारी उड़ानें 31 जुलाई तक के लिए स्थगित हैं। यह निलंबन आगे की समीक्षा के अधीन है।”

संयुक्त अरब अमीरात के सामान्य नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (जीसीएए) ने पहले स्पष्ट किया था कि खाड़ी देश और भारत के बीच यात्री उड़ानें अगली सूचना तक निलंबित रहेंगी, खलीज टाइम्स की रिपोर्ट।

https://platform.twitter.com/widgets.js

एयरलाइन ने कहा कि यूएई के नागरिक, यूएई के गोल्डन वीजा धारक और राजनयिक मिशन के सदस्य जो अद्यतन COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हैं, उन्हें छूट दी गई है और उन्हें यात्रा के लिए स्वीकार किया जा सकता है। “हमारे संपर्क केंद्र अनुमान से अधिक कॉल का अनुभव कर रहे हैं। यदि आपका कॉल अगले 48 घंटों के भीतर यात्रा से संबंधित नहीं है, तो कृपया बाद में कॉल करने पर विचार करें, ”एतिहाद ने कहा।

COVID-19 के प्रकोप की दूसरी घातक लहर के बाद, दुबई स्थित एयरलाइन ने 24 अप्रैल से भारत से उड़ानें निलंबित कर दीं।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more