National News

शादी में खूबसूरत दिखने के लिए महिला ने मास्क के ऊपर ही पहन लिए जेवर, IPS बोला- ‘वाह, क्या जुगाड़ है’

कोरोनावायरस महामारी (Covid 19 Pandemic) की वजह से लोगों के लिए जीना मुश्किल हो गया है. जहां एक तरफ देशभर में फैल रहे संक्रमण से लोगों की जान जा रही है. तो वहीं, दूसरी तरफ लोग इससे बचने के लिए अपने घरों में बंद हो गए हैं. लोगों का घूमना-फिरना सब बंद हो गया है. बहुत जरूरी काम हो तभी लोग बाहर निकल सकते हैं. ज्यादातर सभी राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) और कर्फ्यू भी लगा दिया गया है. ऐसे में शादी, पार्टी और फंक्शन होना भी मुश्किल हो रहा है.

शादी की बात करें, तो कोरोना संकट को देखते हुए राज्यों ने गाइडलाइन जारी की हैं, जिसके मुताबिक शादी में केवल 50 मेहमानों को ही बुलाया जा सकता है. इसके अलावा आज के जीवन में हम सभी के लिए जो सबसे जरूरी चीज है वो है चेहरे पर मास्क लगाना. यहां तक की मास्क (Mask) न लगाने पर अब तो जुर्माना भी भरना पड़ जाता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे की कुछ भी हो जाए लेकिन महिलाएं मेकअप और खूबसूरती के लिए कोई समझौता नहीं करतीं हैं.

दरअसल, आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक महिला मास्क के ऊपर गहने (woman wearing jewelry on mask) पहने हुए नजर आ रही है. आप देखिए महिला के पीछे देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला किसी शादी में आई है और मास्क लगाना अब सभी के लिए इतना जरूरी हो गया है, कि मजबूरी में महिला ने मास्क के ऊपर ही ज्वैलरी पहन ली है. दीपांशु काबरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ज्वैलरी जुगाड़, सुपर अल्ट्रा प्रो मैक्स’.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: