National News

तेजस्वी सूर्या ने COVID वार रुम में मुस्लिम कर्मचारियों को निशाना बनाया!

तेजस्वी सूर्या ने COVID वार रुम में मुस्लिम कर्मचारियों को निशाना बनाया! 3

COVID-19 महामारी के प्रकोप के बाद से भी मृत वायरस के खिलाफ लड़ाई में सांप्रदायिक कोण लाने की कोशिश की जा रही है। मंगलवार को ऐसा ही एक और प्रयास किया गया, जब भारतीय जनता पार्टी के बैंगलोर दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या, विधायक सतीश रेड्डी और रवि सुब्रमण्यम ने ब्रूहट बेंगलुरु महानगर पालिक (बीबीएमपी) में सीओवीआईडी ​​वार रूम चलाने के लिए मुस्लिम कर्मचारियों की भर्ती पर सवाल उठाए।

कॉग्नेट में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलूरु के दक्षिण सांसद तेजस्वी सूर्या के साथ विधायकों ने बीबीएमपी COVID वार रूम में प्रवेश किया और मुस्लिम कर्मचारियों की भर्ती पर सवाल उठाने लगे और उन्हें COVID-19 रोगियों को अस्पताल के बिस्तर आवंटन में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, बीजेपी सांसद को चुनिंदा तौर पर उन 16 स्टाफ सदस्यों के नाम पढ़े जा सकते हैं जो मुस्लिम हैं, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए साथ के विधायकों ने पूछा कि बीबीएमपी एक मदरसा या हज भवन है। हालांकि, उन्होंने इस तथ्य की उपेक्षा की कि COVID वॉर रूम में 205 कर्मचारी सदस्य हैं जो शिफ्ट में काम करते हैं।

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, कुछ नेटिज़न्स ने नफरत फैलाना शुरू कर दिया। उनमें से एक ने लिखा, “डॉ। रेहान बीबीएमपी बेंगलुरु दक्षिण कोविद वार रूम में बिस्तर आवंटन के प्रभारी हैं। वह और नीचे सूचीबद्ध आतंकवादियों की उनकी टीम अस्पताल के बिस्तर बुकिंग घोटाले में शामिल हैं ”।

इसी तरह के अन्य संदेश और पोस्ट सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहे हैं। वे बीबीएमपी के संयुक्त आयुक्त सरफराज खान को भी निशाना बनाते हैं।मुस्लिम कर्मचारियों पर कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए वायरल व्हाट्सएप संदेश का जवाब देते हुए, संयुक्त आयुक्त ने फेसबुक पर लिया और दावा किया कि “असामाजिक तत्व” सांप्रदायिक तनाव और “जहर फैलाने” को उकसा रहे थे।

पिछले साल भी, कई भाजपा सदस्यों और कुछ टीवी चैनलों ने तब्लीगी जमात के खिलाफ एक शातिर अभियान चलाया और उन पर “कोरोना जिहाद” का आरोप लगाया।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: