National News

मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने के पीछे ओवैसी: नवहीरा शेख

मुझे झूठे मुकदमों में फंसाने के पीछे ओवैसी: नवहीरा शेख 1

हेरा गोल्ड ग्रुप के प्रबंध निदेशक और सीईओ सोहेरा शैक ने शनिवार को आरोप लगाया कि हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और उनके लोग उसके खिलाफ झूठे और भद्दे मामले दर्ज करने के पीछे हैं। हालाँकि उसने घोषणा की कि उसके निवेशकों को चुकाने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद जेल से रिहा होने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, सोहेरा शेख ने आरोप लगाया कि यह वर्ष 2012 में था जब असदुद्दीन ओवैसी ने उनके खिलाफ हैदराबाद के केंद्रीय अपराध स्टेशन (सीसीएस) में शिकायत दर्ज की थी। बाद में उनके अनुयायियों ने उनके खिलाफ झूठी शिकायतें दर्ज करवाईं, जिसके परिणामस्वरूप 15,2018 को गिरफ्तारी हुई।

उसने यह भी आरोप लगाया कि उन मामलों को दायर करने से पहले वह बार-बार जबरन वसूली और फिरौती के लिए कॉल कर रही थी, क्योंकि उसने देश भर में झूठे मामलों में फंसाने के लिए दबाव नहीं डाला। उसके खिलाफ पांच राज्यों कर्नाटक, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और केरल में कुल 29 एफआईआर दर्ज की गईं।

“मैं राजनीतिक प्रतिशोध का शिकार हूं और राजनीतिक नेताओं ने मुझे झूठे मामलों में स्थायी रूप से ठीक करने की कोशिश की” नोहरे ने कहा।

नोहेरा शेख, जो ऑल इंडिया महिला सशक्तिकरण पार्टी (एमईपी) की संस्थापक हैं, ने आरोप लगाया कि बढ़ते राजनीतिक करियर के कारण, उनके विरोधियों ने उन्हें एक घोटालेबाज के रूप में प्रोजेक्ट करने की कोशिश की थी।

नोहेरा शेख ने बताया कि हालांकि AIMIM नेता ने 50,000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए संसद में बयान दिया लेकिन वह 50,000 करोड़ का घोटाला भी साबित नहीं कर पाए। यह सब उसकी और कंपनी की छवि को खराब करने के उद्देश्य से किया गया था।

यह सब नहीं है, उन्होंने यह भी कहा कि प्रवर्तन निदेशालय और अन्य केंद्रीय एजेंसियां ​​अब तक उसे अपराध साबित करने में सक्षम हो सकती हैं।

हेरा गोल्ड समूह के पास तेलंगाना में 5000 करोड़ की संपत्ति है, जहां निवेशकों का पैसा कम है। “एक बार सीसीएस पुलिस हमें ग्राहकों से संबंधित डेटा सेंटर सौंप देती है, कंपनी निवेशकों को पुनर्भुगतान प्रक्रिया शुरू करना शुरू कर देगी” उसने कहा।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: