National News

तेलंगाना: वैक्सीन लेने के बाद स्वास्थ्यकर्मी की मौत?

तेलंगाना: वैक्सीन लेने के बाद स्वास्थ्यकर्मी की मौत? 3

तेलंगाना में कोरोना वायरस वैक्सीन लगवाने वाले एक स्वास्थ्यकर्मी की मौत का मामला सामने आया।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, राज्य के निर्मल जिले में एक स्वास्थ्यकर्मी की टीकाकरण के 16 घंटे बाद मौत हो गई। हालांकि प्रारंभिक जांच में डॉक्टर मौत का कारण वैक्सीनेशन नहीं बता रहे हैं।

लेकिन मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा।चिकित्सकों ने बांटे अनुभव, वैक्सीन को बताया सुरक्षितमिली जानकारी के अनुसार निर्मल जिले के स्वास्थ्यकर्मी का 19 जनवरी को सुबह लगभग 11.30 बजे कोरोना वैक्सीन लगाया गया था।

टीकाकरण के बाद वे बिल्कुल ठीक था लेकिन अगले दिन यानी 20 जनवरी को सुबह 2.30 बजे उसके छाती में दर्द होने लगा। इसके बाद घरवाले सुबह 5.30 बजे उसे जिला अस्पताल ले गए लेकिन यहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था।

स्वास्थ्यकर्मी की मौत के बाद जिले की एईएफआई कमेटी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद रिपोर्ट एईएफआई कमेटी से होते हुए केंद्र के पास जाएगी।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: