Entertainment News

तुर्की सीरियल ‘Dirilis Ertugrul’ के थीम सॉन्ग का उर्दू वर्जन हुआ रिलीज, 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

नई दिल्ली: तुर्की के मशहूर सीरियल ‘दिरलिस एर्तरुल’ (Dirilis: Ertugrul) सीरियल ने केवल तुर्की में नहीं, बल्कि कई देशों में खूब सराहना बटोरी थी. भारत से लेकर पाकिस्तान जैसे देशों में भी दिरलिस एर्तरुल ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में इस सीरियल के थीम सॉन्ग का उर्दू वर्जन रिलीज हुआ है,

जिसे सिंगर अनामता खान (Anamta Khan) ने गाया है. ‘दिरलिस एर्तरुल’ के थीम सॉन्ग को उर्दू भाषा में अनामता खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अनामता खान (Anamta Khan) ने ‘दिरलिस एर्तरुल’ (Dirilis: Ertugrul) के थीम सॉन्ग को उर्दू भाषा में बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गाया है. खास बात तो यह है कि अनामता खान के इस वीडिोय पर अब तक करीब52 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर भी इस थीम सॉन्ग को लेकर अनामता खान की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस गाने को जहां अनामता खान ने गाया है तो वहीं इसके म्यूजिक लियो ट्विन्स द्वारा दिये गए हैं. इसके साथ ही गाने के लीरिक्स अनामता अमान ने दिये हैं. गाने में एर्तरुल गाजी सीरियल से जुड़े कई सीन्स भी शामिल किये गए हैं.

 

%d bloggers like this: