National News

GHMC चुनावों के दौरान उपद्रव की कोशिश कर रहे सांप्रदायिक तत्व: DGP

GHMC चुनावों के दौरान उपद्रव की कोशिश कर रहे सांप्रदायिक तत्व: DGP

पुलिस महानिदेशक तेलंगाना एम महेंदर रेड्डी ने गुरुवार को बताया कि कुछ सांप्रदायिक तत्व जीएचएमसी चुनावों के दौरान हैदराबाद में गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

 

एक प्रेस मीट को संबोधित करते हुए, DGP ने बताया कि पुलिस को कुछ ऐसे व्यक्तियों के बारे में विशिष्ट इनपुट मिले हैं, जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि हैदराबाद में शांति और शांति भंग करने की है। शरारत करने वाले सोशल मीडिया का इस्तेमाल समाज के समूहों के बीच नफरत और दुश्मनी फैलाने के लिए एक उपकरण के रूप में कर रहे हैं।

 

 

 

महेंद्र रेड्डी ने कहा, “तत्व पूरी तरह से निगरानी में हैं, एक बार सूचना पूरी तरह से विकसित हो जाने के बाद पुलिस उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।” पुलिस शरारती व्यक्तियों पर नजर रखने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रही है और पुलिस उन्हें बेअसर कर देगी।

 

उन्होंने बताया कि मुक्त और निष्पक्ष GHMC चुनाव सुनिश्चित करने के लिए, हैदराबाद, साइबराबाद और राचकोंडा में त्रि-आयुक्तों में 51,500 पुलिसकर्मी तैनात किए जा रहे हैं। संकट मोचन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए विशेष टीमें बनाई गई हैं।

 

महेंदर रेड्डी ने आगे कहा कि अब तक जीएचएमसी चुनाव के संबंध में 50 मामले दर्ज किए गए हैं।

 

 

 

विभिन्न राजनीतिक दलों से संबंधित नेताओं के सभी भाषण लेंस के अंतर्गत हैं और उन्हें मामलों के पंजीकरण के साथ आगे बढ़ने के लिए कानूनी रूप से जांच की जा रही है।

 

हैदराबाद में रोहिंग्याओं की उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर, डीजीपी ने कहा कि तेलंगाना पुलिस ने आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, भारतीय पासपोर्ट और ड्राइविंग लाइसेंस जैसे भारतीय दस्तावेजों को धोखाधड़ी से प्राप्त करने में कथित रूप से शामिल होने के लिए रोहिंग्या मूल के 62 व्यक्तियों को बुक किया है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: