National News

बाबर आज़म के 6 विकेट की बदौलत जिम्बाब्वे को टी-20 इंटरनेशनल मैच में हराया!

बाबर आज़म के 6 विकेट की बदौलत जिम्बाब्वे को टी-20 इंटरनेशनल मैच में हराया!

पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम की शानदार बल्लेबाजी के दम पर जिम्बाब्वे को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 6 विकेट से पराजित कर दिया। 

 

इंडिया डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इस जीत से मेजबान टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 बढ़त बना ली है। रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में जिम्बाब्वे की ओर से रखे गए 157 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 7 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

 

 

पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम ने 55 गेंदों पर 9 चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 82 रन बनाए वहीं अनुभवी मोहम्मद हफीज ने 32 गेंदों पर 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन बनाए.

 

ओपनर फखर जमां 12 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए.।जिम्बाब्वे की ओर से मुजारबानी ने दो विकेट चटकाए।

 

इससे पहले जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मधीवीरे के नाबाद 70 रन की बदौलत 6 विकेट पर 156 रन बनाए थे। मधीवीरे ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 48 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्का लगाया।

 

ओपनर और विकेटकीपर ब्रेंडन टेलर ने 13 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 20 रन बनाए जबकि सीन विलियम्स ने 4 चौकों की मदद से 25 रन की पारी खेली।

 

एल्टन चिगुंबरा ने 13 गेंदों पर 21 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से हैरिस रउफ और वहाब रियाज ने 2-2 विकेट लिए वहीं मोहम्मद हसनैन और उस्मान कादिर ने एक एक विकेट चटकाए।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: