Bhiwandi Hindi News MAHARASHTRA HINDI NEWS

भिवंडी में दो बाइक सवार मोबाइल छीनकर फरार: पता पुछने के बहाने अंजाम दी वारदात

भिवंडी ।। शहर में इन दिनों मोबाइल चोर गैंग सक्रिय है जो लोगों को पता पूछने के बहाने अपना निशाना बना रहे हैं इसी तरह की एक घटना भिवंडी में भी घटित हुई जहां मोबाइल लुटेरे पता पूछने के बहाने एक व्यक्ति से मोबाइल छीनकर फरार हो गए।वही एक दिन दो मोटरसाइकिल की चोरी की का मामला भी दर्ज हुआ है।

पुलिस के अनुसार मुंबई के कुलाबा निवासी मोहम्मद जिब्रील यूनुस मियां अंसारी ठाणे नासिक रोड पर नारपोली पुलिस स्टेशन की हद के पास टेंपो पार्क करके गाड़ी से नीचे उतरकर मोबाइल देख रहा था। इतने में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार उसके पास आए और नासिक जाने के लिए रास्ते के बारे में पूछताछ करने लगे।जब वे रास्ता बताने में मशगूल हो गए।इसी दरम्यान दोनों लूटेरों ने मौका देखकर जिब्रील का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज इस मामले की आगे की जांच पुलिस उप निरीक्षक वरकटे कर रहे हैं। इसी तरह अवचितपाड़ा निवासी इकबाल अहमद मोहम्मद दाऊद अंसारी साफिया स्कूल के बगल में खंडूपाड़ा स्थित साकिब सेठ के पावरलूम कारखाने के सामने अपनी मोटरसाइकिल पार्क किए थे। जिसे अज्ञात चोरों ने उड़ा दिया।जिसके चोरी का मामला शांतिनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज हैं। इसी तरह मोटरसाइकिल चोरी की दूसरी घटना में बंगालपुरा निवासी तकी फहीमुद्दीन सिद्दीकी अपनी मोटरसाइकिल राहनाल गांव स्थित मोनिश बार के सामने खड़ा किए थे। जिससे अज्ञात चोरों लेकर फरार हो गए।जिसकी शिकायत भी नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई हैं।

भिवंडी में फिर पकड़ी गई दो लाख 12 हजार की बिजली चोरी

भिवंडी की बिजली ठेकेदार टोरंट पावर की सतर्कता विभाग की टीम ने दो अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारकर तकरीबन दो लाख 12 रुपए की 12,100 यूनिट बिजली चोरी के मामले का पर्दाफाश किया है।दोनों मामले में दो लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मामला शांतिनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है।बिजली चोरी रोकने के लिए टोरंट द्वारा शुरू किए गए छापामारी मुहिम से बिजली चोरों में हड़कंप मच गया है।मामले के मुताबिक पहली घटना में

भिवंडी शहर के पद्मानगर इलाके में स्थित गणपति मंदिर के पास नवजीवन कॉलोनी निवासी संतोषी भाना गणनारा बिजली मीटर में छेड़छाड़ करके पिछले 9 जनवरी से 9 अक्टूबर 2020 के बीच एक लाख पांच हजार 808 रूपए की 6042 यूनिट बिजली चोरी किया था। जिसके खिलाफ टोरेंट के कर्मचारी रितेश धनराज बुटले ने शांतिनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। इसी तरह एक अन्य मामले में रितेश बुटले ने ही अशोकनगर स्थित योगी कार्पोरेशन के खिलाफ मीटर में छेड़छाड़ कर पिछले 9 जनवरी 2020 से 9 अक्टूबर 2020 के बीच एक लाख छह हजार171 रुपए की 6,058 यूनिट बिजली चोरी का पर्दाफ़ाश करते हुए शांतिनगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। दोनों ही मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक सानप कर रहे हैं।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: