National News

97 साल के इतिहास में टाइम पत्रिका ने अपने कॉवर पेज पर किया बदलाव!

97 साल के इतिहास में टाइम पत्रिका ने अपने कॉवर पेज पर किया बदलाव!

अपने 97 साल के इतिहास में पहली बार, टाइम पत्रिका ने अपने कवर पेज के लोगो को अनिवार्य ’वोट’ के साथ बदल दिया। पत्रिका ने अस्थायी रूप से “वोट” पढ़ने के लिए अपने लोगो की अदला-बदली की।

 

 

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में सबसे अधिक अंक देने के लिए यह मुद्दा, 2 नवंबर को वोट देने का निर्देश है। टाइम एडिटर-इन-चीफ और सीईओ एडवर्ड फेलसेन्थल के अनुसार, पाठकों को मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए जरूरी है।

 

“कुछ कार्यक्रम आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम से अधिक आने के लिए दुनिया को आकार देंगे,” एडवर्ड फेल्सन्थल ने पाठकों को एक नोट में कहा।

 

“इस ऐतिहासिक क्षण को चिह्नित करने के लिए, यकीनन परिणाम के रूप में एक निर्णय के रूप में हम में से किसी ने कभी भी मतपेटी में बनाया है, हमारे पास लगभग 100 साल के इतिहास में पहली बार हमारे लोगो को हमारे अमेरिकी संस्करण के कवर पर प्रतिस्थापित किया गया है। हम सभी को मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए, ”फेल्सन्थल ने लिखा।

 

“यह बहुत दर्द, कठिनाई, अराजकता और नुकसान का एक साल रहा है। और फिर भी दुनिया भर के देशों में महामारी से पुनर्निर्माण शुरू होता है, यह स्पष्ट है कि हमारे पास अपनी धुन बदलने का एक बार का अवसर है।

 

 

टाइम पत्रिका नया लोगो

TIME मैगज़ीन कवर पर आर्टिस्ट Shepard Fairey द्वारा कलाकृति है, जिसने अपने 2008 के राष्ट्रपति अभियान के लिए प्रसिद्ध बराक ओबामा OP HOPE ’के पोस्टर को डिज़ाइन किया था।

 

कवर में बंदना पहने हुए एक महिला को एक चेहरे के कवर के रूप में चित्रित किया गया है, जिस पर एक बैलेट बॉक्स है, जिस पर ‘वोट’ छपा हुआ है।

 

 

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020

कल एक प्रमुख चुनाव में, अमेरिकी अपने राष्ट्रपति का चुनाव करेंगे या फिर से चुनाव करेंगे। क्या अमेरिका डोनाल्ड ट्रम्प को फिर से सत्ता में लाएगा या जो बिडेन को वोट देगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि ट्रम्प राष्ट्रपति पद के चार साल तक चलने वाले देश में प्रमुख मुद्दों पर मतदाताओं की प्रतिक्रिया को कैसे देखा।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: