National News

Bigg Boss 14: नेपोटिज़्म को लेकर राहुल वैद्य पर भड़के सलमान खान, जानें- क्या कहा?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी गलियारों तक नेपोटिज़्म पर नई बहस ने जन्म लिया है। अब ये मुद्दा सोशल मीडिया के बाद टीवी जगत के फेमस शो बिग बॉस के घर में भी पहुंच गया है। दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म को लेकर कमेंट करते दिखे थे। इसके बाद यह मुद्दा वीकेंड के वार में भी भड़कता हुआ दिखाई दिया।

कलर्स की ओर से ‘वीकेंड का वार’ का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान नेपोटिज़्म को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान नेपोटिज़्म को लेकर राहुल वैद्य सुना रहे हैं और कई सवाल पूछ रहे हैं। सलमान खान का कहना है कि अगर कोई माता-पिता अपने बेटे के लिए कुछ करते हैं तो यह नेपोटिज़्म है क्या? साथ ही सलमान लगातार नेपोटिज़्म को लेकर राहुल की क्लास लगा रहे हैं और वो चुपचाप सलमान की बातें सुन रहे हैं।

यह पूरा वीडियो वीकेंड का वार के प्रसारण के वक्त देखा जा सकता है कि आखिर सलमान इतना क्यों भड़क गए। साथ ही वो नेपोटिज़्म को लेकर क्या-क्या बोले रहे हैं। साथ ही सलमान ने यह भी कहा कि बिग बॉस वह प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात की जाए। कई और वीडियो में भी दिख रहा है कि सलमान, जान सानू से पूछते हैं कि आपके पिता ने आपको कितने जगह रिकमेंड किया है?

प्रोमो से लग रहा है कि इस बार का वीकेंड का वार काफी मजेदार आने वाला है और हर कोई इसे पसंद करने वाला है। बताया जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान राहुल वैद्य के साथ ही जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलैक की भी क्लास लगाते नज़र आएंगे। अब देखना है कि बिग बॉस की कहानी अब किस तरह मुड़ती है…

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: