National News

राशिद खान की घातक गेंदबाजी से गदगद हुए डेविड वॉर्नर, कही ये बात

राशिद खान की घातक गेंदबाजी से गदगद हुए डेविड वॉर्नर, कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में गुरुवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपनी प्रतिद्वंदी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की इस जीत में कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक और राशिद खान और खलील अहमद की घातक गेंदबाजी ने अहम भूमिका निभाई.

 

जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने स्पिनर बॉलर राशिद खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं, जिन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब के टीम को दबाव में बनाए रखा. इस वजह से अंत में जीत उनकी टीम को हासिल हुई. इस मैच में राशिद खान ने तीन विकेट अपने नाम किए. राशिद की शानदार गेंदबाजी की अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने चार ओवर के अपने स्पेल में महज 12 रन की दिए. इसमें से एक ओवर मेडेन भी रहा.

 

हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में कप्तान डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतकों के कारण पंजाब की टीम के सामने जीत के लिए 202 रनों का लक्ष्य रखा था. वहीं पंजाब की ओर शुरुआत अच्छी नहीं रही, पंजाव की ओर से निकोलस पूरन ने सर्वाधिक 77 रन बनाए.

 

पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद की ओर से बेयरस्टॉ ने 55 गेंद में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 97 रन की पारी खेली थी. वहीं वार्नर के साथ पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी की थी. वार्नर इस मैच में 52 रन बनाकर आउट हुए. जिससे सनराइजर्स की टीम छह विकेट पर 201 रन बनाने में सफल रही.

 

हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान ने 12 रन देकर तीन विकेट लिए तो खलील ने 24 रन देकर दो विकेट और टी नटराजन ने 24 रन देकर दो विकेट लेकर पंजाब की टीम को 69 से हरा दिया.

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: