National News

जया बच्चन के खिलाफ कमेंट करने पर स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब

जया बच्चन के खिलाफ कमेंट करने पर स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब

ने हाल ही में ट्वीट करते हुए कहा था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत स्टार्स ड्रग एडिक्ट हैं। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने अपनी भड़ास निकली। दिग्गज अदाकारा ने कहा, ‘एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भड़का रहे हैं। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे ‘गटर’ कहा है। इस बात से मैं असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहेगी कि वो ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें। ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं।’

इस बयान के बाद कंगना रनौत ने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए उनसे सवाल किया कि अगर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने उत्पीड़न की शिकायत की होती और उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी किशोरावस्था में ड्रग लिया होता तो भी वो यही कहती ? इसके अलावा जया बच्चन के थाली वाले कमेंट पर कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद स्वरा भास्कर ने जया बच्चन का सपोर्ट किया है और मणिकर्णिका स्टार को बीमार बताया है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बीमार कंगना यह शर्मनाक कमेंट है, प्लीज बस करो। अपने जहन की गंदगी खुद तक सीमित रखो, गाली देनी है तो मुझे दो.. मैं तुम्हारी बकवास खुशी खुशी सुनूंगी और यह कीचड़ कुश्ती लडूंगी तुम्हारे साथ। बड़ों की इज्जत भारतीय संस्कृति का पहला सबक है- और तुम तो कथित राष्ट्रवादी हो।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: