National News

सांस लेने में असमर्थ’, COVID के मरने से पहले दिल दहलाने वाला वीडियो!

सांस लेने में असमर्थ’, COVID के मरने से पहले दिल दहलाने वाला वीडियो!

एक दिल दहला देने वाले वीडियो में, एक 34 वर्षीय मरीज को यह कहते हुए देखा गया कि वह साँस नहीं ले पा रहा है क्योंकि वेंटिलेटर का समर्थन हटा दिया गया है।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले तीन घंटे से ऑक्सीजन की सहायता के लिए उनकी दलील का कोई जवाब नहीं दे रहा है। मृत घोषित किए जाने से कुछ मिनट पहले उन्होंने अपने पिता को यह वीडियो भेजा था।

 

 

 

मामले के विवरण के अनुसार, बुधवार को, 10 से अधिक निजी अस्पतालों ने उसे स्वीकार करने से इनकार करने के बाद आदमी को सरकारी चेस्ट अस्पताल, इरगड्डा में भर्ती कराया गया था।

 

उन्होंने शुक्रवार रात वीडियो रिकॉर्ड किया और भेजा। हालांकि, उनके पिता ने शनिवार को मृतक का अंतिम संस्कार करने के बाद ही इसे देखा।

 

COVID-19 की रिपोर्ट

त्रासदी यहीं समाप्त नहीं होती है, मृत व्यक्ति की सीओवीआईडी ​​-19 रिपोर्ट जो उसकी मृत्यु के बाद आई थी, पुष्टि की गई थी कि वह वायरस से संक्रमित था।

 

अब, परिवार के सदस्य डर गए हैं कि वे वायरस के संपर्क में आ सकते हैं। यह आरोप लगाया गया है कि कोई भी मृतक के परिवार के सदस्यों की COVID-19 परीक्षा आयोजित करने के लिए तैयार नहीं है।

 

चेस्ट हॉस्पिटल के अधीक्षक ने आरोपों से इनकार किया

 

रोगी की वीडियो रिकॉर्डिंग के बावजूद, चेस्ट अस्पताल के अधीक्षक महबूब खान ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि वेंटिलेटर समर्थन को हटाया नहीं गया है। उन्होंने कहा कि गंभीर अवस्था में, रोगी ऑक्सीजन का समर्थन महसूस नहीं कर सकता था।

 

 

मृत व्यक्ति के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, खान ने कहा कि हृदय की अचानक पतन के कारण रोगी की मृत्यु हो गई।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: