National News

20 April, 2020 22:31

मौलाना मोहम्मद तैयब क़ासमी की ओर से विधायक नौतनवा अमन मणि त्रिपाठी को खत!

माननीय महोदय अमन मनी त्रिपाठी जी
एम, एल, ए, नौतनवा
प्रिय! मैं आपकी सेवा में महत्वपूर्ण और सबसे महत्वपूर्ण चीजों पर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं, क्योंकि आप "नौतनवा विधानसभा, और इसके आसपास के क्षेत्र के जन प्रतिनिधि हैं, ताकि पूरे क्षेत्र में रहने वाले सभी लोग अपने दुखों को साझा करना, और अपनी सामाजिक समस्याओं को हल करना अच्छे से जानना, आपकी जिम्मेदारी है।
सबसे पहले, पूरे क्षेत्र में जहाँ भी संगरोध केंद्र स्थापित किए जाते हैं, कृपया इन केंद्रों का स्वयं निरीक्षण करें, ताकि संगरोध लोगों का भोजन और पेय बेहतर रूप से व्यवस्थित हो, यह सूचित किया जाता है कि इन स्थानों में। न तो स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, न ही खाने पर कोई ध्यान दिया जा रहा है, घर को खराब पोषक तत्व प्रदान करके किसी भी तरह से तैयार किया जा रहा है, जो किसी भी तरह से इन लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है, संगरोध का उद्देश्य बिल्कुल भी हासिल नहीं किया जा सकता है।
दूसरे, वर्तमान में, पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की जा रही है, लोग इसका अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन यह सुना जाता है कि क्षेत्र में कुछ अनिवार्य और जरूरतमंद लोग हैं, , मेडिसिन, साग सब्जी उगाने वाले लोग जरूरत के लिए घर से बाहर जा रहे हैं, इसलिए उन्हें लोगों पर नुकसान पहुंचाया जा रहा है, उन्हें पीटा जा रहा है, जो निंदनीय है, इन स्थितियों में, पुलिस कर्मियों को मानवता और मानवता के सामने रखना। उन्हें ऐसे मजबूर लोगों से निपटना चाहिए, ताकि उन्हें वह मिल सके जिसकी उन्हें जरूरत है। इसलिए, इस महत्वपूर्ण समय में, आपको इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए, ताकि पूरे क्षेत्र के लोग चीन के साथ इस कोरोनरी महामारी में अपना जीवन बिता सकें। और उनकी सुबह सौभाग्य के साथ गुजरती है। ।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: