MAHARASHTRA NEWS

नांदेड़ और परभणी को छोड़कर पूरा मराठवाडा कोरोना की चपेट में,28 मरीज़ पॉजिटिव

औरंगाबाद: 8 अप्रैल . मराठवाड़ा के जालना और बीड जिलों जो अब तक सुरक्षित थे, मगर यहां भी एक एक मरीज की रिपोर्ट Positive पाई गई है। जालना के उदास नगर इलाके में कल एक महिला की रिपोर्ट Positive मिली है, जिसके बाद आज बीड जिले में आष्टी गांव में एक 63 वर्षीय व्यक्ति पोस्पाट गांव आया। शख्स को अहमदनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और बीड जिला कलेक्टर ने गांव के आसपास के सभी गांवों को गांव के 7 किमी के दायरे में बंद कर दिया और उन्हें अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया।

बीड जिले में Positive रिपोर्ट वाले व्यक्ति ने बताया कि वह और एक सहयोगी तबलीगी जमात के एक प्रोग्राम में अहमदनगर गए थे। अहमदनगर में, एक सभा में भाग लेने के बाद, वह दिल्ली के तब्लीगी जमात मरकज के संपर्क में आए। अहमदनगर जिला प्रशासन को रिपोर्ट मिली। उसके बाद इस आदमी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की तलाश किया जा रहा है , और अहमदनगर में उनकी जांच के लिए नमूने भेजे गए। इन दो रिपोर्टों में से एक positive निकली है और एक अभी बाकी है।

औरंगाबाद शहर मराठवाड़ा में सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्र बन रहा है। और हर दिन यहां नए मरीज आने से स्थिति मुश्किल हो रही है।यह याद किया जा सकता है कि औरंगाबाद में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। अब तक 16 मरीज मिले हैं, जिनमें से एक की मौत हो चुकी है। और एक महिला मरीज पॉजिटिव हुई है।

मराठवाड़ा में कोरोना पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, और अब तक पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है। इनमें औरंगाबाद में 14, लातूर जिले में 8, और उस्मानाबाद में 3, जालना हंगोली और बीड जिले में एक-एक मरीज शामिल थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: