National News

राजस्थान में उड़ाई गईं लॉकडाउन की धज्जियां, तांत्रिकों के कार्यक्रम में जुटे सैकड़ों लोग

बूंदी.  अब लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ा कर एक आयोजन राजस्थान में करने का मामला सामने आया है. इस आयोजन में सैकड़ों लोग शामिल हैं. यह आयोजन बूंदी जिले के रामनगर इलाके में किया गया है.लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ा कर तांत्रिकों ने यह आयोजन किया. इसमें तांत्रिक करतब दिखा रहे थे, जिसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई. इस इलाके में दो अलग-अलग जगहों पर यह कार्यक्रम किया गया है. मंदिर के पास अनुष्ठान की खबर सुनकर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई, जहां एक तांत्रिक गर्दन हिलाते हुए तंत्र क्रिया करने लगा.

एक और वीडियो इसी इलाके के एक खुले गांव का है, जहां तीन तांत्रिक नंगी तलवारें लहराकर करतब दिखाते दिखे. इनके करतब देखने के लिए गांव में सड़क पर और आस-पास के घरों की छतों पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद स्थानीय लाखेरी पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाया.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बीते 12 घंटों में कोरोना के एक दर्जन नए पॉजिटिव केस और सामने आए हैं. इनके साथ ही राजस्थान में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 191 तक पहुंच गई है. इन कुल पॉजिटिव मामलों में से 41 तबलीगी हैं और 27 ईरान से राजस्थान लाए गए भारतीय शामिल हैं. शनिवार को नए पाए गए पॉजिटिव केसेज बांसवाड़ा, चूरू, झुंझुनूं, भीलवाड़ा और बीकानेर के हैं. कोरोना पॉजिटिव एक महिला की बीकानेर में मौत हो गई है. नए पॉजिटिव मामलों में से 10 तबलीगी जमात से हैं.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: