National News

लोगों तक समय से सामान पहुंचाने के लिए BigBasket को चाहिए डिलीवर बॉय, भर्ती का ऐलान किया

लोगों तक समय से सामान पहुंचाने के लिए BigBasket को चाहिए डिलीवर बॉय, भर्ती का ऐलान किया

पिछले 2 दिनों से जिस तरह से नौकरी और छंटनी की खबरे आ रही थी उससे लग रहा था कि हम बेरोजगारी की आंधी में बहने वाले हैं, लेकिन हर जगह ऐसा नहीं है। कुछ सेक्टर्स में इस वक्त भी लोगों की भर्ती की जा रही है । दरअसल BigBasket इस लॉकडाउन में लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो रहा है लेकिन लोगों की कमी की वजह से वो टाइम पर सामान डिलीवर नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि अब कंपनी ने नए लोगों की भर्ती करने का ऐलान किया ह।

बिगबास्केट की वाइस प्रेसिडेंट (एचआर) तनुजा तिवारी ने कहा, “हम वेयरहाउस और डिलीवरी सेवाओं के लिए 10000 लोगों की भर्ती करने के बारे में सोच रहे हैं. हम उन 26 शहरों में ये भर्तियां करेंगे, जहां हमारी सेवाएं मौजूद हैं.”

तिवारी ने बताया कि अभी हम वेयरहाउस और डिलीवरी से जुड़े कामों के लिए 50 फीसदी कर्मचारियों की कमी का सामना कर रहे हैं। देश में 25 तारीख से लॉकडाउन है जिसकी वजह से शुरूआत में ज्यादातर राज्यों में काम को रोक दिया गया था लेकिन खानेपीने की चीजों, दवाओं और अन्य जरूरी चीजों की डिलीवरी को छूट दी है । जिसकी वजह से ई कामर्स कंपनियों ने एक बार फिर से ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है।

यानि कहा जा सकता है कि आने वाले वक्त में लॉकडाउन एक्सटेंड होने की सूरत में भी कम से कम लोगों को आवश्यक चीजों के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

आपको बता दें कि कल डोमिनोज ने भी आईटीसी के साथ करार के तहत एसेंशियल्स नाम से आटा और मसाले जैसी जरूरी चीजों की डिलीवरी शुरू कर दी है। फिलहाल कंपनी ने ये सुविधा सिर्फ बैंग्लुरू में शुरू की है।

This is unedited, unformatted feed from hindi.siasat.com – Visit Siasat for more

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: