NANDED NEWS IN HINDI

कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए 21 और 22 मार्च को मराठवाड़ा में सभी प्रतिष्ठानों को बंद करने के निर्देश

नांदेड़। 20: #WaraqueTazaNews कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक निवारक उपाय के हिस्से के रूप में, नागरिकों को एक स्थान पर भीड़ से बचना चाहिए। 21 और 22 मार्च, 2020 को, औरंगाबाद मंडल के आयुक्त सुनील केंद्रकर ने मराठवाड़ा के सभी आठ जिलों के जिला कलेक्टर को आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठानों को बंद करने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज सभी संभागीय आयुक्तों और कलेक्टर के साथ कोरोना क्षरण को रोकने के लिए बातचीत की। कोरोना वायरस का प्रचलन और प्रसार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और देश में तेजी से बढ़ रहा है। वायरस को रोकने के लिए, जनसंख्या को स्वचालित रूप से बंद होना चाहिए। । उन्होंने जनता को 21 और 22 मार्च को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, संभागीय आयुक्त ने मराठवाड़ा के सभी आठ जिलों में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठानों को बंद करने का निर्देश दिया है।

इस दो-दिवसीय बंद से आगे के प्रतिष्ठानों को बाहर रखा गया है। इनमें सरकारी / अर्ध-सरकारी कार्यालय, पेयजल आपूर्ति और सीवेज प्रबंधन प्रतिष्ठान, सभी बैंक, टेलीफोन और इंटरनेट सेवाएं प्रदान करने वाले प्रतिष्ठान, सड़क परिवहन और रेलवे सुविधाएं, खाद्य, सब्जी और किराने के प्रतिष्ठान, क्लीनिक, फार्मास्यूटिकल्स, फार्मास्यूटिकल्स, फार्मास्यूटिकल्स और फार्मास्यूटिकल्स शामिल हैं। और पेट्रोलियम और ऊर्जा संसाधन, मीडिया और आवश्यक सेवाएं टी .. स्थापना को छोड़कर सभी आठ जिलों में सभी प्रतिष्ठान और दुकानें। संभागीय आयुक्त ने सुझाव दिया है कि उन्हें 21 और 22 मार्च, 2020 को बंद कर दिया जाना चाहिए।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: