National News

कोरोना वायरस मरीज दिल्ली से तेलंगाना के लिए ट्रेन में सफ़र किया!

कोरोना वायरस मरीज दिल्ली से तेलंगाना के लिए ट्रेन में सफ़र किया!

तेलंगाना ने बुधवार को आठ कोविद -19 सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट की, जिनमें सात इंडोनेशियाई शामिल हैं, राज्य में अब तक कुल मामलों की संख्या 13 हो गई और गुरुवार को एक आपातकालीन बैठक बुलाने के लिए मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर को सूचित किया।

 

एक इंडोनेशियाई ने मंगलवार को सकारात्मक परीक्षण किया था।आठ इंडोनेशियाई एक 10-सदस्यीय समूह का हिस्सा थे जो इस सप्ताह की शुरुआत में एक धार्मिक बैठक के लिए तेलंगाना के करीमनगर शहर में आए थे।

 

तेलंगाना के स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार रात एक विशेष मीडिया बुलेटिन जारी किया जिसमें घोषणा की गई कि सात और लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है।

 

मरीज़ ने ट्रेन से यात्रा किया

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वे दिल्ली से आंध्र प्रदेश संपर्क क्रांति के कोच नंबर S9 (ट्रेन नंबर 12708) में रामागुंडम तक गए। यह भी बताया गया है कि वे एक मस्जिद में ठहरे थे।

 

 

इससे पहले दिन में, यह घोषणा की गई थी कि हाल ही में यूके से लौटे एक व्यक्ति ने कोरोनोवायरस (कोविद -19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

 

सभी मरीजों को यहां सरकार द्वारा संचालित गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

 

TS में मामले

राज्य पिछले शनिवार से हर दिन एक सकारात्मक मामले की रिपोर्ट कर रहा है। हालांकि, बुधवार को सकारात्मक परीक्षण करने वाले आठ लोगों के साथ अब तक का सबसे खराब रहा।

 

2 मार्च को सकारात्मक परीक्षण करने वाले एक तकनीकी विशेषज्ञ को 13 मार्च को छुट्टी दे दी गई। अन्य सभी का गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: