MAHARASHTRA HINDI NEWS

महाराष्ट्र: CAA का विरोध करने वाले नेताओं पर बीजेपी ने लिया एक्शन!

महाराष्ट्र: CAA का विरोध करने वाले नेताओं पर बीजेपी ने लिया एक्शन!

भारत के विकसित राज्यों में शामिल महाराष्ट्र भाजपा ने नगर परिषद के चेयरपर्सन और एक अन्य स्थानीय निकाय के उपप्रमुख को निलंबित कर दिया है जिन्होंने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हाल ही में प्रस्ताव पारित किए थे।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, नगर परिषद में भाजपा सत्तारूढ़ है। भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने बुधवार को अपने टि्वटर हैंडल पर निलंबन पत्र पोस्ट किए।

 

मीडिया रिपोर्ट अनुसार, परभनी स्थित सेलू नगर परिषद के चेयरपर्सन विनोद बरोड़े और पालम नगर परिषद के उपप्रमुख बालासाहेब रोकड़े को पार्टी ने निलंबित कर दिया है।

 

इस मामले को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने पत्रों में कहा कि दोनों पार्टी नेताओं ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ मतदान करके अनुशासनहीनता दिखाई है, इसलिए उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया है। पत्रों में निलंबन अवधि के बारे में नहीं बताया गया है।

 

दूसरी और हिंदू-सिख जागृति सेना 25 मार्च को भगवा मार्च निकाल नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) का समर्थन करेगी। आयोजन की तैयारियों के संबंध में सर्किट हाउस में पदाधिकारियों की बैठक हुई।

 

इसमें संगठन अध्यक्ष प्रवीण डंग ने कहा कि सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.उन्होंने कहा कि भारत एक सहनशील देश है जिसकी छवि को बदलना होगा ताकि ट्वंटी-ट्वंटी का राग अलापने वालों पर लगाम लगाई जा सके।

Source

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: