National News

सिनेजीवन: फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ का रीमेक फाइनल और धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार हैं सनी देओल 


1980 की फिल्म ”द बर्निंग ट्रेन” का रीमेक फाइनल

‘इत्तेफाक’ और ‘पति पत्नी और वो’ के बाद जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने 1980 में आई फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ के लिए हाथ मिलाया है। बतौर निर्माता दोनों ने फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म के निर्देशक और स्टारकास्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी। फिल्म इसी साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। बता दें, 1980 में आई ‘द बर्निंग ट्रेन’ एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, जिसमें धर्मेंद्र, जितेन्द्र, हेमा मालिनी, नीतू सिंह जैसे बड़े सितारे साथ दिखे थे। यह उस वक्त की बिग बजट फिल्मों में शामिल थी।

फोटो: सोशल मीडिया

एक विलन 2 में दिशा पटानी के साथ इस हसीना की एंट्री

‘एक विलन 2’ फिल्म के सीक्वल का ऑफिशियल एनाउंसमेंट हो चुका है। फिल्म में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के बाद तारा सुतारिया की भी एंट्री हो चुकी है। ये फिल्म 2014 में आई मोहित सूरी की एक विलन फिल्म का सीक्वल है। पिछली बार रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए। फिल्म हिट साबित हुई थी जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने इसके सीक्वल बनाने की तैयारी की। कहा जा रहा है कि तारा सुतारिया इस बार नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। वह ओपेरा गायिका के किरदार को निभाती दिखेंगी। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया

धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार है सनी देओल

बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके सनी देओल एक बार फिर कमबैक करने को तैयार हैं। सनी एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म में फाइनल हो चुके हैं, जिसका निर्देशन हानु राघवापुड़ी करेंगे। वहीं, फिल्म को अनुज शर्मा प्रोड्यूस करेंगें। इस प्रोजेक्ट पर अगले महीने से काम शुरु होगी। सनी देओल ने बताया कि यह किसी फिल्म की रीमेक नहीं होगी, बल्कि ओरिजनल कहानी है। उन्होंने कहा- ‘फिल्म की कहानी एक्शन, संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। यह किरदार मेरे अब तक के करियर का सबसे अलग किरदार होगा। आपको बता दें, बतौर निर्देशक यह हानु राघवापुड़ी की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म होगी।

फोटो: सोशल मीडिया

‘संदीप और पिंकी फरार’ का पहला गाना रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के ट्रेलर को अभी कुछ ही दिनों पहले जारी किया गया था और अब फिल्म के पहले गाने ‘फरार’ को जारी कर दिया गया है। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने इस गाने की लिंक को साझा करते हुए लिखा, “पिंकी के साथ डांस करें। हैशटैगफरार के नए गीत को अब जारी कर दिया गया है!” इस गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें संगीत अनु मलिक का है और इसे उन्हीं के द्वारा गाया भी गया है। गीत को दिबाकर बनर्जी और अनु मलिक ने लिखा है।

फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना के डर से बदली जाएगी ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ की रिलीज़ डेट?

कोरोना वायरस के कारण कुछ फिल्मों की रिलीज़ डेट बदली जा सकती है। इन फिल्मों में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मल्टी स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर-दीपिका की ’83’ का भी नाम है। अक्षय-कटरीना की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज़ होनी है। हालांकि ’83’ 10 अप्रेल को रिलीज़ होगी। लेकिन क्या अब इन्हीं तरीखों को ये फिल्में रिलीज़ होंगी इस बारे में रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO ने बयान दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में रिलायंस एंटरटेनमेंट के CEO शिबाशीष सरकार ने कहा, ‘इस बारे में रोज़ चर्चा हो ही रही है, लेकिन अभी तक कुछ फैसला नहीं लिया गया है। अब तक फिल्मों कि रिलीज़ डेट वही है जो पहले अनाउंस की जा चुकी है। कोरोना वायरस का फिल्मों के बिजनेस पर कुछ खास इफेक्ट नहीं पढ़ रहा है लेकिन अब इस बात को नजरअंदाज़ भी नहीं कर सकते कि लोग एक जगह इक्ट्ठा होने से डर रहे हैं’।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Source With Thanks

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: