National News

नवजीवन बुलेटिन: संसद में संग्राम जारी और मध्य प्रदेश में सियासी हलचल को लेकर राहुल का PM पर बड़ा वार


होली की छुट्टी के बाद आज से फिर संसद की कार्यवाही शुरू हुई। बजट सत्र 2020 के दूसरे चरण में जारी सदन की कार्यवाही में आज भी विपक्ष का हंगामा जारी रहा। लोकसभा में विपक्ष ने 7 सांसदों के निलंबन का मुद्दा उठाते हुए लोकसभा में जमकर हंगामा किया।

मध्यप्रदेश में सियासी हलचल के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री जब आप चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिशों में लगे हैं तब आपने नोटिस नहीं किया होगा कि कच्चे तेल के दाम 35 प्रतिशत घट गए हैं। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि क्या आप पेट्रोल के दाम 60 रुपये प्रति लीटर से नीचे करके इसका सीधा फायदा लोगों को देंगे? क्या यह अर्थव्यवस्था को फायदा देगा।

आम आदमी पार्टी के निष्काषित पार्षद ताहिर हुसैन पर प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। ईडी ने एफआईआर में दावा किया है कि आप से निष्काषित पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का पीएफआई के साथ लिंक है। आपको बता दें, ताहिर हुसैन पर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। बुधवार को उन्होंने उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि यूपी की बीजेपी सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता?

Source With Thanks

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: