National News

मध्य प्रदेश संकट: अमित शाह के साथ पीएम मोदी से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया!

मध्य प्रदेश संकट: अमित शाह के साथ पीएम मोदी से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया!

मध्य प्रदेश में जारी सियासी संकट के सबसे बड़े कारण पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, वह गृहमंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे हैं। इसी बीच भोपाल में भाजपा कार्यालय में बैठक हो रही है।

 

 

यहां शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा और विनय सहस्त्रबाहु सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित है। भाजपा में उनके शामिल होने का एलान कभी भी हो सकता है। माना जा रहा है कि भाजपा उन्हें राज्यसभा भेज सकती है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह केंद्रीय मंत्री भी बन सकते हैं।

 

इससे पहले सिंधिया दिल्ली में अपने आवास से खुद गाड़ी लेकर निकले। मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश भी की, पर कोई जवाब नहीं मिला।

 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक कमलनाथ सरकार के रवैये से बेहद नाराज हैं। बता दें कि आज पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की 10 मार्च को 75वीं जयंती है।

 

कमलनाथ सरकार को संकट में देख सोनिया गांधी ने आपात बैठक बुलाई है। दैनिक जागरण के सहयोगी अखबार नई दुनिया के अनुसार कांग्रेस सरकार को बड़ा इटका लग सकता है।

 

जानकारी के अनुसार मालवा-निमाड़ के 5 विधायक सुबह गुजरात के रास्ते दिल्ली पहुंचे हैं। सभी विधायक सिंधिया खेमे के हैं। एक निर्दलीय विधायक भी लापता बताया जा रहा है। ऐसे में 25 विधायकों के गायब होने की आशंका है।

This post appeared first on The Siasat.com Source

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: