National News

नवजीवन बुलेटिन: राणा कपूर के कई ठिकानों पर CBI के छापे और 43 पहुंचा कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा


यस बैंक संकट के बीच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई राणा कपूरा के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक ये छापेमारी यस बैंक के पूर्व सीईओ राणा कपूर के दिल्ली और मुंबई स्थित ठिकानों पर हो रही है। इससे पहले सीबीआई की आर्थिक अपराध शाखा ने 7 मार्च को यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर, डीओआईटी अर्बन वेंचर्स कंपनी (राणा कपूर परिवार से जुड़ी कंपनी), कपिल वधावन (दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के अध्यक्ष) और अन्य के खिलाफ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के तहत एफआईआर दर्ज की।

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। केरल में एक तीन साल के बच्चे में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। बच्चा हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली से आया था। वहीं जम्मू-कश्मीर में भी कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। 63 साल की महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। महिला उन दो यात्रियों में एक थी जो हाल ही में ईरान से लौटी थी।

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल हंस राज भारद्वाज को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने श्रद्धांजलि दी। राहुल गांधी ने कहा कि मुझे ये सुनकर दुख पहुंचा है कि हंसराज भारद्वाज हमारे बीच नहीं रहे। मैं इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। बता दें, रविवार को हंस राज भारद्वाज का 82 साल की उम्र में निधन हो गया था।

सेंसेक्स में गिरावट का रुख सोमवार को भी जारी है। शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 1152.35 अंक गिरकर खुला। सेंसेक्स करीब 3.07% नीचे रहा। बाजार 36,424.27 अंकों पर पहुंच गया। एक समय में सेंसेक्स में 1600 अंक से ज्यादा तक की गिरावट देखी गई। हालांकि इस दौरान यस बैंक के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। बैंक के शेयर 19.14% ऊपर चढ़कर 19.30 रुपए पर कारोबार कर रहे हैं।

Source With Thanks

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
%d bloggers like this: