National News

बड़ी खबर LIVE: राजस्थान के जोधपुर में बस और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 20 घायल


राजस्थान: जोधपुर में बस और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 20 घायल

राजस्थान के जोधपुर में ट्रक और बस की टिक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं। जोधपुर शहर से करीब 35 किलोमीटर दूर बीनावास पुलिया पर यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि अजमेर की तरफ से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। सभी घायलों को इलाज के लिए जोधपुर लाया गया है।


तमिलनाडु में कोरोना वायरस का एक मामला आया सामने

तमिलनाडु की स्वास्थ्य सचिव लीला राजेश ने कहा, “एक व्यक्ति में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। एक अस्पताल में उसकी निगरानी की जा रही है। हम उसके संपर्क में आए लोगों के बारे में पता कर रहे हैं। इसके अलावा, हम बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग कर रहे हैं।”


महिला दिवस पर प्रियंका गांधी ने महिलाओं को दीं शुभकामनाएं


महिला दिवस: राष्ट्रपति भारतीय वायुसेना की पहली महिला फाइटर पायलट को सम्मानित किया

राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भारतीय वायुसेना की पहली महिला फाइटर पायलट मोहना सिंह, अवनी चतुर्वेदी और भावना कंठ को ‘नारी शक्ति पुरस्कार’ से सम्मानित किया।


महिला टी-20 वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला


अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की राहुल गांधी ने महिलाओं को दी बधाई


यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को लेकर मुंबई कोर्ट पहुंची ईडी की टीम

ईडी की टीम यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को लेकर मुंबई कोर्ट पहुंची है। लंबी पूछताछ के बाद रविवार तड़के तीन बजे राणा कपूर को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था। कपूर पर पूछताछ में सहयगो नहीं करने का आरोप लगा है।


वायुसेना की महिला फाइटर पायलट मोहना सिंह, अवनी चतुर्वेदी और भावना कंठ को किया जाएगा सम्मानित

भारतीय वायुसेना की पहली महिला फाइटर पायलट मोहना सिंह, अवनी चतुर्वेदी और भावना कंठ को आज ‘नारी शक्ति पुरस्कार’ से सम्मानित किया जाएगा। 2018 में MIG-21 में उड़ान भरने वाली पहली भारतीय महिला पायलट कहती हैं, “हम अपने राष्ट्र की सेवा के लिए प्रयासरत रहे। हमें बहुत कुछ हासिल करना है।”


केरल में कोरोना वायरस के पांच और मामले आए सामने

केरल में कोरोना वायरस के मामलों के बारे में जानकारी देते हुए राज्य की स्वस्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा, “कोरोना वायरस के 5 नए पॉजिटिव मामलों को यहां के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। हाल ही में तीन लोग इटली से लौटे थे, जिसके कारण पठानमथिट्टा जिले में दो और लोगों को यह बीमारी हुई।”


CAA हिंसा के आरोपियों के पोस्टर लगाने पर प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार का रवैया ऐसा है कि सरकार के मुखिया और उनके नक्शे कदम पर चलने वाले अधिकारी खुद को बाबासाहेब अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान से ऊपर समझने लगे हैं। हाई कोर्ट ने सरकार को बताया है कि आप संविधान से ऊपर नहीं हो। आपकी जवाबदेही तय होगी।”


यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की पत्नी बिंदु कपूर मुंबई में ईडी दफ्तर पहुंचीं

मुंबई में यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की पत्नी बिंदु कपूर प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस पहुंचीं हैं। खबरों के मुताबिक, उन्हें  पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया है।


तेलंगाना की भूदेवी को आज राष्ट्रपति ‘नारी शक्ति पुरस्कार’ से सम्मानित करेंगे

आदिवासी इलाकों में महिलाओं में उद्यमिता विकसित करने में मदद करने के
लिए तेलंगाना की भूदेवी को आज राष्ट्रपति ‘नारी शक्ति पुरस्कार’ से सम्मानित करेंगे।


अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर पीएम मोदी ने महिलाओं को दीं शुभकामनाएं


मुंबई: यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया

मुंबई में गिरफ्तारी के बाद ईडी यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को मेडिकल चेकअप के लिए ले गई है। आज राणा कपूर को मुंबई कोर्ट में पेश किया जाएगा।

YES BANK के संस्थापक राणा कपूर को आज मुंबई कोर्ट में किया जाएगा पेश

मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर के साथ प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय से रवाना हो गए हैं। आज राणा कपूर को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।


सीएए का विरोध करने वालों का पोस्टर लगाने पर इलाहाबाद हाई कोर्ट करेगा सुनवाई

इलाहाबाद हाई कोर्ट आज सुबह 10 बजे उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन में हिंसा के आरोपियों के नाम, पते और फोटो की होर्डिंग्स लगाने से संबंधित मामले में सुनवाई करेगा। कोर्ट ने इस मामले का स्वत: संज्ञान लिया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को शुभकामनाएं दीं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर भारत और पूरी दुनिया की महिलाओं को बधाई और शुभकामनाएं। हम महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान को सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिज्ञा की फिर से दोहराएं,ताकि वे अपनी इच्छा अनुसार अपनी आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में बिना रुके आगे बढ़ सकें।”


HRD मंत्री रमेश पोखरिया निशंक ने महिला दिवस पर महिलाओं के शुभकामनाएं दीं


महिला टी-20 वर्ल्ड कप: भारत का आज ऑस्ट्रेलिया से होगा मुकाबला

महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में आज आस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा।


YES BANK के संस्थापक राणा कपूर को ईडी ने किया गिरफ्तार, कई घंटों की पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी

यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, करीब 20 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है। राणा कपूर को प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Source With Thanks

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: